AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeJanjgir ChampaTaza Khabar

Janjgir-Champa : बोरी में सिर कटा शव मिलने से फैली सनसनी…

Janjgir-Champa : बिर्रा थाना क्षेत्र की महानदी में बोरी में सिर कटा शव मिलने के मामले में मृतक की पहचान हो गई है। मृतक का नाम संतोष कश्यप है। जो शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के सलखन गांव का रहने वाला था। 13 सितम्बर को संतोष कश्यप लापता हो गया था। फिर स्वजन ने शिवरीनारायण थाना में 14 सितम्बर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इधर 15 सितम्बर को सलखन गांव से 35 किमी दूर बिर्रा थाना क्षेत्र में महानदी में बोरी में शव मिला।





पुलिस कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की परिस्थिति के आधार पर हत्या का मामला मानकर मामले में पुलिस जांच कर रही है और संदेहियों से पूछताछ कर रही है। क्योंकि स्वजन ने लापता होने के बाद गांव के कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया था और अभी भी स्वजन यही कह रहे हैं।

Janjgir-Champa : बोरी में सिर कटा शव मिलने से फैली सनसनी…

इसी आधार पर बिर्रा पुलिस जांच कर रही है। बोरी में शव मिलने के बाद एडिशनल एसपी और एसडीओपी समेत एफएसएल की टीम पहुंची थी। आज 16 सितम्बर को शव का पोस्टमार्टम कर स्वजन को सौप दिया गया। बिर्रा थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि रविवार को सलखन के एक युवक का सिर काटा शव बोरी में महानदी में मिला था।कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *